बीना: नवविवाहिता सीएमओ पत्नी से मिलने पहुंचा एसडीओ पति तो कमरे में मिला 'वो'

author-image
Akash Mishra
एडिट
New Update
बीना: नवविवाहिता सीएमओ पत्नी से मिलने पहुंचा एसडीओ पति तो कमरे में मिला 'वो'

Sagar. सागर जिले के बीना में पति-पत्नी और वो का हाई प्रोफाइल मामला सामने आया है। बीना नगर पालिका सीएमओ सुरेखा जाटव की शादी को महज तीन महीने हुए हैं। लेकिन शादीशुदा जिंदगी में पति-पत्नी और वो के विवाद में उलझ गई है। विवाद इतना बढ़ गया है कि घर की चारदीवारी से निकलकर मामला थाने तक जा पहुंचा। मामला गुरुवार का है। जब अचानक अपनी पत्नी सीएमओ सुरेखा जाटव से मिलने उनके पति पहुंचे तो उनका वो से सामना हो गया। पति ने आरोप लगाए हैं कि जब वो घर पहुंचे तो उनकी पत्नी के साथ नगरपालिका का सब इंजीनियर मौजूद था। उसने मेरे साथ मारपीट की। इसके साथ ही एसडीओ ने  अपनी पत्नी और बीना नगरपालिका के सब इंजीनियर के खिलाफ जान से मारने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। 





ये है मामला





रवि करोलिया ग्वालियर में जलसंसाधन विभाग में एसडीओ के पद पर पदस्थ हैं। उनकी पत्नी सुरेखा जाटव बीना नगर पालिका में सीएमओ है। जीआरपी थाने में दिए शिकायती आवेदन में रवि ने कहा है कि 3 महीने पहले फरवरी में उनकी शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद से ही दोनों में विवाद शुरू हो गया था। पति रवि करौलिया ने बताया कि उनकी पत्नी सुरेखा जाटव ने एक महीने बाद ही मुझसे बोल दिया था कि मुझे तुम्हारे साथ नहीं रहना है और ना ही कोई रिश्ता रखना है। 





घर पहुंचने पर हुआ खुलासा





शिकायती आवेदन में रवि ने कहा कि गुरुवार को वह भोपाल से अपनी बहन के घर से लौटकर ग्वालियर जा रहे थे तो उन्होंने बीना में अपनी पत्नी से मिलने के बारे में सोचा। वह अपने भाई के साथ अपनी पत्नी से मिलने के घर पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी के साथ नगरपालिका का सब इंजीनियर गगन भी था। जीआरपी थाना के प्रभारी अजय सिंह धुर्वे का कहना है कि रवि करौलिया ने अपनी पत्नी और नगरपालिका के सब इंजीनियर के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया है, जिसकी जांच की जा रही है।



Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज police पुलिस allegations Hindi News हिंदी न्यूज बीना न्यूज आरोप पति-पत्नी Husband-Wife Beena News